Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    जाधव पर पाकिस्‍तान का झूठा दावा, मिली आतंकी हमलों की जानकारी

    Published: Tue, 30 May 2017 08:33 PM (IST) | Updated: Wed, 31 May 2017 09:51 AM (IST)
    By: Editorial Team
    jadhav 30 05 2017

    इस्लामाबाद। भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान का नापाक मंसूबा हर दिन उजागर हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय अदालत (आईसीजे) में मुंह की खाने के बाद पड़ोसी देश ने जाधव को लेकर नया दुष्प्रचार शुरू कर दिया है।

    पाकिस्तानी विदेश विभाग ने अब फर्जी दावा किया है कि जाधव से हालिया आतंकी हमलों के बारे में संवेदनशील एवं अहम खुफिया जानकारी मिली है। विदेश विभाग के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने जाधव से महत्वपूर्ण सूचना मिलने की बात कही है।

    डॉन न्यूज को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान में हाल में हुए आतंकी घटनाओं के बारे में जाधव से लगातार खुफिया सूचनाएं मिल रही हैं।'

    हालांकि, जकारिया ने ऐसी एक भी जानकारी साझा नहीं की, जिससे इसकी पुष्टि हो सके। इस बीच, पाकिस्तान के अटॉर्नी जनरल अश्तर औसाफ ने बताया कि जाधव को जासूस साबित करने के लिए पर्याप्त सुबूत हैं।

    उन्होंने कहा, 'नए तथ्यों को सुरक्षा कारणों से सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। सुनवाई शुरू होने के बाद इन सुबूतों को अंतरराष्ट्रीय अदालत में पेश किया जाएगा।'

    उन्होंने 18 मई के आईसीजे के फैसले को पाकिस्तान की हार और भारत की जीत मानने से भी इन्कार किया है। औसाफ ने कहा, मामले की फिर से सुनवाई शुरू होने पर पाकिस्तान इसे जीतेगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें