Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

    Published: Tue, 05 Apr 2016 11:13 AM (IST) | Updated: Tue, 05 Apr 2016 04:55 PM (IST)
    By: Editorial Team
    pak porn nadia ali 05 04 2016

    नई दिल्ली। पॉर्न इंडस्ट्री लगातार अपने पैर दुनिया के हर देश में पसार रही है। बेशुमार पैसे वाले इस इंडस्ट्री में लड़कियां खींची चली जा रही हैं। हाल ही में पाकिस्तान की इकलौती पॉर्न स्टार का नाम जैसे ही सामने आया, पाकिस्तान में बवाल मच गया।

    अमेरिका में पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया अली का एक इंटरव्यू किया गया और वह रातों रात सुर्खियों में आ गई। पाकिस्तान में नादिया पर बैन लग चुका है और यहां के अधिकतर लोग इस पॉर्न स्टार से नफरत करते हैं। फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

    पाकिस्तान की नादिया अमेरिका में पॉर्न मूवी बनाती हैं और अपनी पॉर्न फिल्मों से पाकिस्तानी कल्चर को प्रमोट करने का दावा करती हैं। उनकी हरकतों से तंग आकर पाकिस्तान में उन पर बैन लगा चुका है।

    नादिया किसी आम पाकिस्तानी लड़की की तरह ही हिजाब को महत्व देती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हिजाब को मुस्लिम महिला के लिए बोझ समझा जाता है। इसीलिए मैं इसे फॉलो करती हूं। मैं हिजाब पहन कर धर्म का प्रचार नहीं करती बल्कि यह पाकिस्तान का कल्चर है।

    नादिया अली को अपने काम से कोई शर्म नहीं और कभी भी अपनी पहचान छुपाने की कोशिश नहीं करती। उनका कहना है कि उन्हें तेजी से हिट्स मिल रहे हैं और इस पर पाकिस्तान को गर्व करना चाहिए।

    नादिया का कहना है कि वह चाहती तो हिजाब के बगैर नाम बदलकर भी मशहूर हो सकती थी लेकिन ऐसा करना सही नहीं होता। मेरे काम के बारे में मेरे रिश्तेदारों को पता है। हालांकि वे पॉर्न फिल्मों को ठीक नहीं मानते।

    पॉर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं होता है। इसके कलाकार भी टेक और रीटेक लेते हैं, बस हमारी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।

    मिली जान से मारने की धमकी

    नादिया के पॉर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की अवाम बेहद परेशान है। वे इसे बेहद खराब मानते हैं। ऐसे में कई कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें