Naidunia
    Wednesday, June 28, 2017
    PreviousNext

    पेंशनर ने दिया ऐड, चाहिए डिश क्लीनर जो न्यूड होकर करे सफाई

    Published: Sun, 31 May 2015 02:28 PM (IST) | Updated: Sun, 31 May 2015 03:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    nude-cleaner 31 05 2015

    ब्रिस्टल। एक पेंशनभोगी शख्स ने न्यूज एजेंट्स के जरिए ऐसा ऐड दिया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ब्रिस्टल निवासी 69 वर्षीय जान नामक इस तलाकशुदा पेंशनभोगी को ऐसी क्लीनर चाहिए, जो बिना कपड़ों के उसके घर में साफ-सफाई का काम करे। इस ऐड को देने के एक सप्ताह के अंदर ही 11 महिलाओं ने अप्लाई भी कर दिया है।

    डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, जॉन नामक यह पेंशनभोगी चाहता है कि चुनी गई 'न्यूड क्लीनर' को घर में साफ-सफाई के अलावा बर्तन भी साफ करने होंगे। इतना ही नहीं, इस शख्स ने इसके लिए मार्केट रेट से भी ज्यादा पैसे देने का वादा किया है।

    ऐड के अनुसार, जॉन ने 'न्यूड' क्लीनर को एक घंटे के लिए 20 पाउंड यानी लगभग 2,000 रुपए का ऑफर दिया है।

    जॉन का कहना है कि उसने ऐसा कर कोई कानून नहीं तोड़ा है। उसका दावा है कि इससे पहले भी तीन न्यूड क्लीनर उसके घर काम कर चुकी है। अब वह चौथी न्यूड क्लीनर को खोज रहा है।

    यह भी पढ़ें : ओवरबुकिंग से नाराज होकर एयरपोर्ट पर हो गया न्यूड

    उसका कहना है, 'मैं ऐसा कर किसी को नुकसान पहुंचाने नहीं जा रहा। मैं सिर्फ एक 'वोयर' (सेक्स एक्टिविटी को देख कर मजा लेने वाला) हूं। यदि मुझे सेक्स करना होता तो मैं किसी रेड लाइट एरिया चला जाता।'

    जॉन ब्रिस्टल में अपनी पालतू बिल्ली नूडल्स के साथ रहता है। उसके अनुसार, उसे न्यूड क्लीनर रखने के बारे में पहली बार उसके एक पुराने दोस्त ने लंदन में बताया था, जब वे साथ में शराब पी रहे थे। हालांकि, शुरुआत में उसे थोड़ा अटपटा लगा लेकिन बाद में काफी सोच-विचार के बाद उसने घर की साफ-सफाई और बर्तन धोने के लिए न्यूड क्लीनर को नौकरी पर रख लिया।

    यह भी पढ़ें : twitter पर हर दिन अपलोड होते हैं 5 लाख न्यूड फोटो

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी