Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    पुलिस को चकमा देने फ्रिज में छिपा भगोड़ा, पिज्जा ने पकड़वाया

    Published: Sun, 22 Feb 2015 09:28 AM (IST) | Updated: Sun, 22 Feb 2015 09:52 AM (IST)
    By: Editorial Team
    hide-in-fridge-1 22 02 2015

    मॉस्को। यूं तो चोर या भगोड़े छिपने के लिए किसी सुनसान जगह का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन बीते दिनों रूस में पुलिस उस समय हैरत में पड़ गई, जब एक मोस्ट वॉन्टेड चोर अपने घर के फ्रिज में छिपा मिला।

    डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, एडुअर्ड बुल्गाकोव नाम के चोर को येकाटेरिबर्ग (रूस) की एक अदालत में हाजिर होना था, लेकिन वह नहीं पहुंचा। पुलिस अधिकारी उसका गिरफ्तारी वारंट लेकर उसके घर पहुंचे, लेकिन उसकी मां ने बताया कि वह घर पर नहीं है।

    पुलिस अधिकरियों को उसकी मां के बयान पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने घर की तलाशी ली, लेकिन उस समय उन्हें कुछ भी अजीब नहीं दिखा। बाद में उन्हें पता चला कि एडुअर्ड की मां ने दो लार्ज पिज्जा का ऑर्डर किया है।

    घर की दोबारा तलाशी लिए जाने के दौरान पुलिस अधिकारियों ने देखा कि फ्रिज के कई सामान बाहर पड़े हैं। इसके साथ ही वे इस बात से हैरान थे कि कैसे एक महिला दोनों लार्ज पिज्जा खा सकती है। इसके बाद उन्होंने घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी लेनी शुरू की, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी। अचानक पि पुलिस अधिकारियों की नजर बाहर रखे गए पिज्जा के बचे टुकड़ों पर गई तो उन्होंने एडुअर्ड की मां से कहा कि वह इन्हें फ्रिज में क्यों नहीं रख देती, तो उसका जवाब था कि बिजली बंद हो गई है।

    यह सुनते ही उन्होंने फ्रिज खोल दी और अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। अंदर एडुअर्ड ठंड से कंपकंपा रहा था। उसे बाहर निकाला गया और हॉट ड्रिंक्स दी गई। इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें