Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    16 साल की इस लड़की ने इंटरनेट पर मचा रखा है धमाल

    Published: Sun, 02 Oct 2016 01:11 PM (IST) | Updated: Sun, 02 Oct 2016 01:24 PM (IST)
    By: Editorial Team
    chau 02 10 2016

    सियोल। कोई इतना खूबसूरत होता है कि उसे देखकर लगता है उपरवाले ने उसे बड़ी फुरसत से बनाया है। सोचिये अगर इस खूबसूरत के साथ उसका आचरण और आवाज भी उतनी ही मोहक हो तो कैसा रहे। ऐसी ही खूब‍ियों वाली एक स्‍कूल स्‍टूडेंट आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

    दक्षिण कोरिया के ताइनान की रहने वाली चाउ जू यू एक स्‍कूल स्‍टूडेंट हैं लेकिन उसकी खूबसूरती और सुरीली आवाज ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इंटरनेट पर छाई चाउ एक सिंगर भी हैं और उनके वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं।

    चाउ की तस्‍वीरें देखने के बाद आप भी उसकी सादगी और खूबसूरती के कायल हुए बिना नहीं रह पाएंगे। चाउ सोशल मीडिया में के-पॉप गर्ल के नाम से मशहूर है। पिछले साल एक रियलिटी शो में नजर आने के बाद चाउ बेहद कठोर ट्रेनिंग से होकर गुजरी है। बाद में वो लड़कियों के एक बैंड ट्वाइस की सदस्‍य बन गई और फिर तो अपने परफॉरमेंस से उसने समा बांध दिया।

    चाउ के प्रदर्शन के चलते उसे 2015 में ही बेस्‍ट न्‍यू फीमेल आर्टीस्‍ट के एमनेट एशियन अवॉर्ड से नवाजा गया था। चाउ को राजनीति की जब समझ भी नहीं थी लेकिन वो तब विवादों में फंस गई जब उसने एक चीनी मीडिया के सामने ताइवान का झंडा लहरा दिया। इसके बाद उसे माफी तक मांगनी पड़ गई थी।

    आप भी देखिए इंटरनेट की इस संसेशन की तस्‍वीरें

    मासूमियत ऐसी की कर दे कायल

    देखी है कभी ऐसी अदाएं

    सादगी इतनी की बना दे दीवाना

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें