Naidunia
    Tuesday, September 26, 2017
    PreviousNext

    अपने सपनों का घर खरीदने के लिए कार में सोया यह व्यक्ति‍

    Published: Wed, 03 Aug 2016 05:21 PM (IST) | Updated: Wed, 03 Aug 2016 05:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dreme-house-buy 03 08 2016

    लंदन। कोलिन और केरेन ग्रीन ने अपने सपनों का घर खरीदने के लिए बड़ी कुर्बानी दी। सौभाग्य से वे वेल्स के रेडरो हाउसिंग में गए थे। कोलिन वहां अपने सपनों के घर को खरीदने के लिए बेताब हो गए। ऐसे में अपने सपने को पूरा करने के लिए कोलिन कार में ही सोने लगे।

    कोलिन ने कहा कि जब वह अतीत में मालि्टंग्स गए थे, तो वह वहां अपना घर बनाने का सपना देखने लगे थे। यह अपने घर में जाने का सबसे अच्छा समय था। कोलिन पेशे से रिटायर एजुकेशन अधिकारी हैं। वह वर्तमान में यूनिवर्सिटी ऑफ वेल्स में लेक्चर्स देते हैं।

    कपल ने 500 रुपए में खरीदी कुर्सी, मिले पांच लाख के हीरे

    उन्‍होंने बताया कि हमारी बेटी स्‍वानसी में रहती है, ऐसे में हम ऐसी जगह अपने सपनों का घर चाहते थे, जहां हम अपने परिवार के पास रह सकें। कोलिन और केरेन अभी कैरर्लिओन में रहते हैं। वे 1930 के दशक के आर्ट्स एंड क्राफ्टस क्‍लासिकल स्‍टाइल में बने हैरिटेज कलेक्‍शन के घरों को देखकर मोहित हो गए थे।

    वे नए घर के अंदर और बाहर बनी पार‍ंपरिक और आधुनिक डिजाइन को देखकर मोहित थे। रेडरो की एरिया सेल्‍स मैनेजर केटी लैंसी ने बताया कि यह अद्वितीय डिजाइन इस मकसद से बनाई गई है ताकि यह क्‍लासिक होम के साथ कभी न खत्‍म होने वाली अनुभूति दे।

    ब्रिटिश एडल्ट स्टार ने ईरान में कराई नाक सीधी, ईरानियों की भौंहे तिरछी

    इसके लिए घर के बाहरी हिस्‍से में पारंपरिक ईंटों का इस्‍तेमाल किया गया और अंदर के लिए ओपन प्‍लान लिविंग स्‍पेस बनाया गया। हैरिटेज कलेक्‍शन के लिए फेज 1 में थ्री और फोर बीएचके के 26 घर बनाए गए हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें