Naidunia
    Friday, April 28, 2017
    PreviousNext

    बेटी के बॉयफ्रेंड व भाई का रेप करने वाली महिला को चार साल जेल

    Published: Fri, 16 Sep 2016 11:25 AM (IST) | Updated: Fri, 16 Sep 2016 12:12 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rape victim silhouette-16 16 09 2016

    मैसाचुसेट्स। यूएस के मैसाचुसेट्स की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला को अपनी बेटी के 15 वर्षीय बॉयफ्रेंड और उसके जुड़वा भाई के साथ रेप करने का दोषी पाया गया है। महिला को चार साल की सजा सुनाई गई है।

    बोस्टन हेरॉल्ड की रिपोर्ट के अनुसार दोषी की पहचान हीथर सेलिन्स के तौर पर हुई है। सेलिन्स ने न सिर्फ एक बच्चे का रेप किया बल्कि उसे बहकाकर इस काम के लिए उकसाया। पीड़ित इस घटना की तस्वीर किसी को दिखा रहा था तभी इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद सेलिन्स को मार्च 2014 में अरेस्ट किया गया था। इन तस्वीरों में यह दिख रहा था कि किस तरह सेलिन्स के द्वारा पीड़ित का शारीरिक शोषण किया जाता था।

    पीड़ित के द्वारा पेश किए गए प्रमाण के आधार पर पुलिस ने सेलिन्स को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के दौरान सेलिन्स ने स्वीकार किया कि वो टीनेज ब्रदर्स के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप में शामिल हैं। सेलिन्स ने अपनी सफाई में कहा 'मेरा खुद पर नियंत्रण नहीं था और पीड़ित ने भी 15 साल के लड़के जैसा व्यवहार नहीं किया था।'

    दूसरी तरफ पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि रेप के बाद वो बेहद निराश था। मन में आत्महत्या का खयाल भी आया था। पीड़ित ने कहा 'मैंने कई रातें रोकर बिताई हैं। ऐसा लगता था कि मेरी कोई कीमत ही नहीं। एक समय ऐसा भी आया जब लगा कि ये दुनिया मुझे छोड़ देना चाहिए।'

    सेलिन्स को जीवनभर के लिए सेक्स अपराधी की श्रेणी में रखा जाएगा। जेल से बाहर आने के बाद भी सेलिन्स को 16 साल से छोटे किशोरों से दूर रहना होगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी