Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    36 साल की महिला ने 15 साल के बच्‍चे से बनाए 'संबंध'

    Published: Tue, 24 Mar 2015 12:50 PM (IST) | Updated: Wed, 25 Mar 2015 09:51 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sex-with-kid 24 03 2015

    साउथवेल्‍स। चर्च में मिले अपने बेटे के 15 साल के दोस्‍त को महिला ने बच्‍चों के साथ वक्‍त बिताने के लिए घर बुलाया और फिर मौका पाकर उसके साथ सेक्‍स करने लगी। मामला तब सामने आया जब उस लड़के की मां ने शक होने पर उसने अपने बेटे के कमरे में टेप रिकॉर्डर रखा और फोन पर महिला के साथ हुई उसकी बाते सुनी।

    डेली मेल की एक खबर के अनुसार, साउथवेल्‍स के माउंटेन ऐश में रहने वाली 36 वर्षीय महिला कैली रिचर्ड को 15 साल के एक बच्‍चे के साथ सेक्‍स करने का दोषी पाया गया है। यह बच्‍चा, रिचर्ड के एक बेटे को दोस्‍त है और वह उसे जहोवाह के चर्च में मिली थी।

    रिचर्ड ने उसे अपने घर बच्‍चों के साथ वक्‍त बिताने के लिए बुलाया था लेकिन उसके साथ संबंध बना लिए। संबंध बनाने के बाद दोनों की फेसबुक और फोन पर भी बात शुरू हो गई। पूरा मामला सामने आने के बाद उसकी मां ने पुलिस को सूचना दी। बच्‍चे ने पुलिस के सामने ये स्वीकार किया की रिचर्ड ने उसे शराब पिलाकर संबंध बनाए थे।

    अदालत में सुनवाई के दौरान प्रॉसिक्‍युटर रॉजर ग्रिफिथ ने कहा कि, इस सब की शुरुआत तब हुई जब महिला अपने पति से विवाद के बाद कमरे में बैठकर रो रही थी। उन्‍हें ढांढस बंधाने के लिए रिचर्ड के बेटे के साथ यह बच्‍चा भी उनके कमरे में गया। कुछ देर बाद उनका बेटा तो वहां से चला गया लेकिन महिला और बच्‍चा एक दूसरे से संबंध बनाने लगे।

    महिला ने भी कोर्ट में बच्‍चे के साथ अक्‍टूबर और दिसंबर 2012 के बीच संबंध बनाने की बात स्वीकार की। रिचर्ड की वकील, साराह वाटर्स ने अदालत में उसका बचाव करते हुए तर्क दिया कि भले ही महिला ने संबंध बनाए लेकिन वो उस बच्‍चे का पूरा ध्‍यान रख रही थी। वह बच्‍चे की हर जरूरत को पूरा कर रही थी।

    सोमवार को मामले में फैसला सुनाते हुए जज ने रिचर्ड को जेल न भेजते हुए उसे दो साल की निलंबित जेल की सजा के साथ ही यौन अपराधों के रोकथाम के आदेश भी दिए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी