Naidunia
    Wednesday, August 23, 2017
    Previous

    डेटिंग के लिए सैफ अली खान की फोटो लगाकर महिला को ऐसे फंसाया

    Published: Sat, 25 Feb 2017 05:34 PM (IST) | Updated: Sat, 25 Feb 2017 05:43 PM (IST)
    By: Editorial Team
    datiinapp 2017225 174246 25 02 2017

    लंदन। डेटिंग ऐप पर फर्जी फोटो लगाकर और उसके बाद झूठ बोलकर एक शख्स ने महिला को बेवकूफ बना दिया। 44 साल की एना रो डेटिंग ऐर टिंडर के जरिये एंटोनी राय नाम के एक शख्स से मिली। टिंडर अकाउंट पर बॉलीवुड सितारों की की तस्वीरें लगाकर एंटोनी लड़कियों को फंसाता था और शादी का झांसा देकर उनका फायदा उठाता था।

    अपने प्रोफाइल पर सैफ अली खान की फोटो लगाकर उसने एना को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। एंटोनी ने खुद के बारे में कहा था कि वो एक बिजनेसमैन है और अकसर काम के सिलसिले में विदेश जाता रहता है। एना के मुताबिक अंटोनी उसे अकसर पत्नी कहता था और एना को भी उसे पति कहने के लिए कहता था।

    एना कहती हैं कि मैंने अपने बारे में एंटोनी को सब कुछ सच बताया कि मैं दो बच्चों की मां हूं और मेरा तलाक हो चुका है। एक सप्ताह टिंडर पर बात करने के बाद एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

    मोहम्मद अली के बेटे को एयरपोर्ट पर रोका, पूछा- क्या तुम मुसलमान हो

    एना ने कहा कि जब हमारे रिलेशनशिप के 6 महीने हो गए, तो मैंने एंटोनी से इसे सेलिब्रेट करने के लिए कहा, पर मां की बीमारी का बहाना बना कर वो नहीं आया। इसके बाद अंटोनी दूर जाने की कोशिश करने लगा। तब थोड़ा संदेह हुआ और मैंने एक प्राइवेट जासूस की मदद ली। एना ने जब अंटोनी के बारे में जांच-पड़ताल की, तो पता चला कि वो उसकी शादी पहले ही हो चुकी है।

    यह भी पता चला कि वह लड़कियों को फंसाने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट के साथ फर्जी टिंडर प्रोफाइल का इस्तेमाल करता था। वह बॉलीवुड स्टार की तस्वीरों का इस्तेमाल खुद को दिखाने के लिए करता है।

    एना अब एंटोनी के खिलाफ शिकायत करवा चुकी हैं और एक ऑनलाइन पेटिशन भी चला रही हैं। वह चाहती है कि डेटिंग ऐप पर फर्जी फोटो डालने पर रोक लगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें