Naidunia
    Monday, October 23, 2017
    PreviousNext

    महिलाओं को पसंद आते हैं टैटू वाले पुरुष लेकिन अब हुआ सनसनीखेज खुलासा

    Published: Thu, 05 Jan 2017 03:51 PM (IST) | Updated: Thu, 05 Jan 2017 04:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    tattoo 05 01 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। कई लोगों को अपने शरीर पर आकर्षक टैटू बनवाना पसंद होता है। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए कुछ लोग शरीर पर अपने प्रियजनों के नाम लिखवा लेते हैं या कुछ लोग घातक हथियार या आकर्षक ग्राफिक्स भी बनवाना पसंद करते हैं।

    आमतौर पर यह भी देखने में आता है कि महिलाओं को टैटू वाले पुरूषों ज्यादा पसंद आते हैं, बल्कि कुछ महिलाओं का मानना है कि टैटू वाले पुरुष सेक्स के दौरान बेहतर होते हैं, जबकि ऐसा सोचना बिल्कुल गलत है। अगर आपको भी टैटू वाला कोई लड़का पसंद है तो सावधान हो जाइए क्योंकि एक स्टडी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टैटू वाले लड़के अक्सर धोखेबाज़ होते हैं।

    हाल ही जारी एक शोध रिपोर्ट के मुताबिक टैटू वाले लड़कों में धोखा देने व गुस्सैल पृवत्ति अधिक होती है। शोध में लड़के और लड़कियों दोनों को टैटू वाले लड़कों की फोटो दिखाई गई, जिसमें अधिकतर टैटू वाले लड़कों को ही आकर्षक समझा गया, लेकिन कुछ लड़कियों को उन लड़कों को फोटो बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, क्योंकि उनका कहना है कि टैटू वाले लड़के हुक्म चलाने वाले और गुस्सैल किस्म के होते हैं।

    आमतौर पर यह माना जाता है कि टैटू वाले लड़के आम लड़कों से ज्यादा स्वस्थ रहते हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि जो लोग रिलेशनशिप में सच्चे होते हैं उनका टेस्टोस्टेरोन लेवल कम होता है। रिपोर्ट के मुताबिक उच्च टेस्टोस्टेरोन लेवल बेवफाई को इंगित करता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें