Naidunia
    Friday, October 20, 2017
    PreviousNext

    खुलासाः सप्ताह में इतनी बार पॉर्न फिल्में देखती हैं महिलाएं

    Published: Sun, 22 Nov 2015 12:57 PM (IST) | Updated: Sun, 22 Nov 2015 03:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    women watches porn films 22 11 2015

    लंदन। आज के डिजिटल दौर में पॉर्न देखना और भी आसान व सर्वसुलभ हो गया है। पुरुष तो इसमें आगे हैं ही, लेकिन अब महिलाएं भी इसमें काफी रुचि ले रही हैं। हाल ही में हुए एक नए शोध में खुलासा हुआ कि हर तीन में से एक महिला सप्ताह में कम से कम एक बार पॉर्न फिल्म देखती है।

    'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के अनुसार, 3000 महिलाओं में से 90 फीसद ऑनलाइन और दो-तिहाई महिलाएं अपने फोन पर पॉर्न या अडल्ट फिल्म देखती हैं।

    यह सर्वेक्षण पत्रिका और फोटोग्राफर अमांडा डे केडनेट की एक वृत्तचित्र परियोजना का हिस्सा है। फोटोग्राफर ने कहा, 'पॉर्न अपने पांव पसारना चाहता है और हमें एक साथी के तौर पर इससे समझौता करना सीखना है।'

    सर्वेक्षण में 31 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह हर सप्ताह पॉर्न देखती हैं और अन्य 30 फीसद महिलाओं ने कहा कि वह महीने में कभी-कभार ही ऐसा करती हैं।

    यह भी पढ़ेंः जानिए सेक्स करने का सबसे बेहतरीन समय

    महिलाओं से जब सर्वेक्षण के दौरान पूछा गया कि वह किस तरह का पॉर्न देखती हैं, तो 63 फीसद ने 'हेट्रोसेक्सुअल', 44 फीसद ने 'लेस्बियन', 31 फीसद ने दोनों पर हामी भरी, जबकि 13 फीसद महिलाओं ने कहा कि वह 'गे मेल पॉर्न' देखना पसंद करती हैं।

    इस सर्वेक्षण में यह बात भी सामने आई कि अधिकतर महिलाएं अकेले पॉर्न देखना अधिक पसंद करती हैं, जबकि दो-तिहाई महिलाओं ने कहा कि उन्होंने अपने साथी के साथ कभी भी पॉर्न फिल्में नहीं देखीं।

    यह भी पढ़ेंः 'रोज 30 लोग करते थे मेरे साथ सेक्स'

    अधिकतर महिलाओं ने इस बात पर सहमति जताई कि पॉर्न का उनके 'यौन जीवन' पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। सर्वेक्षण में शामिल अधिकतर महिलाओं की उम्र 18 से 34 साल के बीच थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें