Naidunia
    Wednesday, January 18, 2017
    PreviousNext

    पैदा होते ही हुई अगवा, 18 साल बाद दोबारा मिली बेटी

    Published: Sat, 14 Jan 2017 05:16 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 05:17 PM (IST)
    By: Editorial Team
    woman abducted 14 01 2017

    फ्लॉरिडा। फ्लोरिडा की पुलिस ने शुक्रवार को अचानक दावा किया कि उन्होंने 18 साल पहले अगवा हुई नवजात को कैमियाह मोबली को ढूंढ निकाला है। वह जब महज 8 घंटे की थीं तभी फ्लॉरिडा के एक हॉस्पिटल से उसका अपहरण कर लिया गया था।

    हॉस्पिटल में लगे कैमरा में एक महिला को बच्चे के साथ भागते हुए देखने के बाद भी पुलिस इतने सालों तक कैमियाह का पता नहीं कर पाई थी। वह महिला खुद को नर्स बताकर कमरे में आई थी और मोबली को अगवा कर ले गई।

    इसके बाद मोबली को खोजने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। हॉस्पिटल और शहर में हेलिकॉप्टर से नजर रखी गई लेकिन सालों बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। मोबली के जन्म के समय उनकी मां महज 16 साल की थीं।

    पुलिस ने बताया कि कैमियाह साउथ कैरलिना के वॉल्टरबोरो में एक महिला के साथ रह रही हैं, जिसे वह अपनी मां मानती है। पुलिस ने ग्लोरिया विलियम्स नाम की इस महिला को कैमियाह के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया है।

    कुछ महीने पहले खुद कैमियाह को लगा कि उसे अगवा कर के वॉल्टबोरो लाया गया है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि लड़की को यह शक क्यों हुआ था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी