Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    18 साल बाद मिले मां-बेटे, दे बैठे एक-दूसरे को दिल

    Published: Tue, 21 Mar 2017 05:15 PM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 05:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mother son love 21 03 2017

    मैक्सिको सिटी। एक महिला ने अपने बेटे को बचपन में ही किसी को गोद दे दिया था। मगर, 18 साल बाद पहली बार जब वे एक-दूसरे से मिले, तो अपना दिल दे बैठे। मगर, इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद उन्हें व्यभिचार को दोषी ठहराया गया है और एक दूसरे से दूर रहने के लिए कहा गया है।

    बता दें कि भले ही मां-बेटे को एक दूसरे के बारे में पहले से पता नहीं था। मगर, एक पड़ोसी को उनके पूर्व संबंधों के बारे में जानकारी थी और उसी ने फरवरी 2016 में दोनों के बीच बन रहे अशिष्ट संबंधों के बारे में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मोनिका मारेस (37) और कालेब पीटरसन को (20) न्यू मैक्सिको के क्लोविस से गिरफ्तार कर लिया।

    उन्हें अगस्त में बेल पर रिहा कर दिया गया था और हिदायद दी गई थी कि वे एक दूसरे से दूर ही रहेंगे। मामले की सुनवाई के लिए जूरी का चयन बुधवार को शुरू हो गया है। दोनों ने उस याचिका को स्वीकार कर लिया है कि वे तीन साल के प्रोबेशन में रहेंगे, जिसमें से आधे समय तक वह एक-दूसरे से दूर रहेंगे। मगर, उन्होंने कहा कि वे साथ रहेंगे।

    दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए तब हुई थी, जब कालेब 18 साल का था। मेरिसा को अपने नौ में से किसी भी बच्चे को देखने की इजाजत नहीं है। हालांकि, अभी यह पता नहीं है कि उनकी देखभाल कौन कर रहा है। इन दोनों को 18 महीने तक जेल की सजा मिल सकती थी, लेकिन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी एंड्रिया रीब ने कहा कि उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और इन असामान्य मामलों में उपचार अधिक महत्वपूर्ण था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी