पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर आम आदमी अभी राहत में हैं, क्योंकि लगभग रोज ही दाम घट रहे हैं। इस बीच, बहुत कम लोगों को बता है कि बीते दिनों देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल ने एक योजना शुरू की थी, जिसके तहत पांच लोगों को 25 हजार रुपए का पेट्रोल मुफ्त दिया जाएगा। आज यानी 9 जनवरी इसमें हिस्सा लेने की आखिरी तारीख है। जानिए इसके बारे में -

- 3 जनवरी से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए फेसबुक और ट्विटर पर अकाउंट होना जरूरी है। सबसे पहले आपको इन दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंडियन ऑयल का पेज लाइक व फॉलो करना होगा।

- यहां कंपनी अपने ग्राहकों से कुछ सवाल पूछेगी। इसके जवाब #ILoveIndianOil हैशटेग के साथ देने होंगे। सही जवाब देने वालों में से लकी विजेताओं का चुनाव किया जाएगा।

- प्रथम स्थान पर रहने वाले को 25 हजार रुपए का पेट्रोल फ्री मिलेगा। वहीं दूसरे स्थान पर रहने ले 10 कस्टमर्स कोे कंपनी 10-10 हजार रुपये का पेट्रोल या डीजल फ्री देगी।

- तीसरे स्थान पर रहने वाले 30 लोगों के लिए 5-5 हजार के पेट्रोल या डीजल का प्रावधान है। वहीं सांत्वना पुरस्कार पाने वालेों को 2000 हजार रुपये का फ्यूल मिलेगा।

- विजेताओं को वाउचर्स दिए जाएंगे, जिनसे वे देश में किसी भी इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से ईंधन ले सकेंगे। अधिक जानकारी इंडियन ऑयल के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/ पर उपलब्ध है।