Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    शादी समारोह में खूब करें मस्ती लेकिन इस बात का रखना ध्यान

    Published: Fri, 08 Dec 2017 03:45 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    playing dj loud voice hindu marriage 2017128 161957 08 12 2017

    भिलाई। राधिका नगर में आयोजित एक शादी के दौरान देर रात तक डीजे बजाने वाले डीजे संचालक के खिलाफ सुपेला पुलिस ने कोलाहाल अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने डीजे सेट जब्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया है। डीजे बजाए जाने से आसपास के लोगों को परेशानी हो रही थी। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है।

    सुपेला थाना प्रभारी अमित कुमार बेरिया ने बताया कि बीती रात राधिका नगर के लोगों ने फोन पर जानकारी दी कि वहां पर देर रात तक डीजे बजाया जा रहा है। इसकी जानकारी पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राधिका नगर के दशहरा मैदान में आरके क्रिकेट क्लब में आयोजित शादी समारोह में रात 11ः30 बजे तक डीजे बजाने का मामला पकड़ा।

    उन्होंने बताया कि डीजे संचालक कांन्ट्रेक्टर कॉलोनी निवासी राजू लाल शाह से डीजे बजाने के संबंध में अनुमति के बारे में पूछा गया तो वो किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं प्रस्तुत कर सका। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी राजू लाल शाह से डीजे सेट को जब्त किया।

    जब्त सामानों में चार नग टॉप बॉक्स, चार नग बेस बॉक्स, दो नग लेजर लाइट, चार नगर एलईडी लाइट, तीन नग एम्प्लीफायर, एक नगर मिक्सचर पीच, स्टेब्लाइजर और की बोर्ड शामिल हैं। टीआई बेरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छत्तीसगढ़ कोलाहाल अधिनियम 1985 की धारा 15 के तहत कार्रवाई की गई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें