बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

कुदुदंड निवासी एमआर से उसकी कार को खरीदने के लिए सौदा कर उसे गायब करने वाले वाले दो आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एमआर सुशील साहू पिता काशीराम (24) ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसकी इंडिका कार को खरीदने के लिए घुटकू निवासी परिचित के रविकांत गौरहा ने 90 हजार रुपये में तय किया था। फिर रविकांत ने सुशील को झांसा दिया कि वह कार का ट्रायल करके आ रहा है। इसके बाद कार लेकर वह गायब हो गया। इससे परेशान होकर सुशील ने उससे संपर्क किया और कार या रकम देने की मांग की। टालमटोल करने पर मामले की शिकायत करने वह थाने पहुंचा। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

-----------

12 लाख रुपये की हेराफेरी, दो आरोपित गिरफ्तार

बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

स्वीपरों की मानदेय राशि करीब 12 लाख रुपये हजम करने वाले अंशकालीन सफाई कर्मचारी संघ के दो पदाधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिल्हा बीईओ एमएल पटेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया था। बीइओ ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि सिंधी कॉलोनी मिडिल स्कूल में सकरी के बंधवापारा निवासी रमेश कुमार निर्मलकर पिता लतेलराम निर्मलकर व प्राइमरी स्कूल में कार्यरत सिंधी कॉलोनी निवासी अनिल कुमार चौहान पिता छोटेलाल चौहान अंशकालीन स्वीपर थे। दोनों अंशकालीन सफाई कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी भी हैं। उन्हें वर्ष 2015 में ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों के कर्मचारियों की मानदेय राशि अलग-अलग चेक के माध्यम से दिया जाता रहा। लेकिन, वे कार्यालय को सूचना दिए बिना ही चेक में काटछांट व कूटरचना कर खुद अपने खाते में चेक की राशि को जमा कराते रहे। पुलिस ने दोनों आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।