0 कहा- जितना पसीना बहाओगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी

0 आपकी कमजोरी से कांग्रेसी फायदा उठा ले जाते हैं

अंबिकापुर । नईदुनिया प्रतिनिधि

लोक सुराज अभियान में सरगुजा प्रवास पर आए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बुधवार की देर शाम जिला भाजपा कार्यालय के बंद कमरे में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। मुख्यमंत्री ने सरगुजा और बलरामपुर जिले के भाजपाइयों को नसीहत दी है कि आप सभी जितना पसीना बहाएंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। केन्द्र व राज्य सरकार की कई ऐसी योजनाओं हैं जिनका लाभ हितग्राहियों को दिलाएं और उसे पार्टी से जोड़ने का प्रयास करें। आपके ऐसा न करने से ही कांग्रेसी इसका फायदा उठा ले जाते हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जिला भाजपा कार्यालय में पहुंचे तो सरगुजा और बलरामपुर जिले के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका अभूतपूर्व स्वागत किया। सरगुजा भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सोनी व बलरामपुर जिलाध्यक्ष शिवनाथ यादव के उद्बोधन के बाद मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जमकर नसीहत दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनसंपर्क अभियान में आप सभी गांव-गांव घूम रहे हैं, इसे हल्के में न लें। लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं की न सिर्फ जानकारी दें बल्कि उन्हें इन योजनाओं का लाभ दिलाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कई बड़ी योजनाएं हैं जिसका लाभ लोगों को दिलाने के साथ भाजपा से जोड़ने का भी प्रयास करें। आपके ऐसा न करने से ही कांग्रेसी फायदा ले जाते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का जितना पसीना बहेगा पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2003 में जिस तरह की स्थिति सरगुजा में भाजपा की थी मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि इस बार भी ऐसी स्थिति आ सकती है। जरुरत है आप सभी की अथक परिश्रम व मेहनत की।

वरिष्ठ पदाधिकारियों से अलग से चर्चा

मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को नसीहत देने के बाद भाजपा जिला कार्यालय के ऊपरी कक्ष में दोनों जिलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों से अलग चर्चा की। बंद कमरे में उन्होंने वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा की और सरगुजा, बलरामपुर जिले की स्थिति की जानकारी ली।