Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    बीमार वृद्घ मां नहीं बना सकी खाना तो बेटे ने पीटकर मार डाला

    Published: Fri, 19 May 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 09:18 AM (IST)
    By: Editorial Team
    old women beat.jpeg 19 05 2017

    रघुनाथपुर। बीमार व बूढ़ी मां खाना नहीं बना सकी तो कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद फरार बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेटे ने वृद्घ पिता के सामने ही मां को डंडे से पिटना शुरू किया था। पैर में खराबी के कारण पिता भी हस्तक्षेप नहीं कर सका। पिटाई से वृद्घा ने थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया।

    घटना लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डढ़ौली के कोरवापारा की है। पुलिस के मुताबिक कोरवापारा निवासी दसई कोरवा पत्नी सुखमनिया 62 वर्ष व पुत्र रति कोरवा 32 वर्ष के साथ पेड़ के नीचे घासफूस का झाला बनाकर निवास करता था। दसई राम के पैर में तकलीफ होने के कारण वह चल फिर भी नहीं पाता था।

    जवान बेटे से भी दंपत्ति को कोई खास मदद नहीं मिल पाती थी। अभावों व गरीबी के बीच किसी तरह परिवार चल रहा था। बताया जा रहा है कि बुधवार को सुखमनिया की तबियत खराब थी। उसने खाना भी नहीं बनाया था। बुधवार की रात बेटा रति कोरवा गांव से घूमकर घर आया।

    वृद्घ मां-पिता के स्वास्थ्य को लेकर कोई चर्चा करने के बजाए पुत्र ने मां से खाने की मांग की। बीमार व वृद्घ मां ने खाना नहीं बना पाने की जानकारी दी तो खुद और अशक्त माता-पिता के लिए भोजन बनाने के बजाए बेटा रति कोरवा आक्रोशित हो उठा।

    उसने डंडे से मां की पिटाई शुरू कर दी। लाचार पिता इस नजारे को देखते रहा लेकिन कुछ नहीं कर सका। पिटाई से आहत महिला ने थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला था। गांव वालों की सूचना पर रघुनाथपुर चौकी प्रभारी धनंजय पाठक मौके पर पहुंचे।

    पंचनामा के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी की खोजबीन शुरू की गई। पुलिस घेराबंदी से आरोपी भागने में सफल नहीं हो सका। और उसे दबोच लिया गया। उसके विरूद्घ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्घ कर मामले की विवेचना की जा रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें