बालोद। नईदुनिया न्यूज

जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचलों में इन दिनों चोरी का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। नगर के पुराना बस स्टैंड चांडी मंदिर के पास शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि करीब एक बजे दो लड़कों द्वारा लगभग 10 हजार रुपये की चोरी की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंडी मंदिर के सामने स्थित पान मसाला के थोक दुकान प्रगति प्रोव्हीजन में देर रात दो लड़कों ने लोहे के रॉड के साथ दुकान का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। जिसके बाद घटना की जानकारी दुकानदार ने बालोद पुलिस को दी इस दौरान पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को बारिकी से देख चोरी करने वाले युवकों का पतासाजी व छानबीन शुरू कर दिए है।

कैमरा को देख घबराए चोर

चोरी की सारी वारदात को दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे ने रिकार्ड कर लिया है। इस दौरान जब दुकानदार ने कैमरे में रिकार्ड चोरी की सारी वारदात को पुलिस को दिखाया जिसमे साफ साफ दिख रहा है। जिसमे 15 से 20 वर्ष के दो लड़के लोहे की रॉड से ताला तोड़ते दिखे इस दौरान एक लड़के की नजर कैमरे की ओर पड़ी तो उसने दूसरे लड़के को दुकान में लगा हुआ कैमरा को दिखाने लगा व आपस मे बाते करने लगे। जिसके बाद दोनों लड़के ने दुकान के पास से भाग गए। जिसके 10 मिनट बाद दोनों लड़के अपने चेहरे में रुमाल बांध कर वापस दुकान पहुंच गए और ताला तोड़ कर पैसा निकालने लगे। पैसा निकालने के बाद दोनों लड़के शटर नीचे गिराकर भाग गए। बालोद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को गिरफ्तार करने लगातार पतासाजी में जुटी हुई है।