भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। एक शादी समारोह के दौरान परिवार के सदस्यों के बीच ही मारपीट की घटना हुई। शादी में पहुंचे दूल्हे के जीजा ने नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की इच्छा जताई। जिस पर दूल्हे की बहन ने आपत्ति करते हुए अपने पति को मंच से नीचे उतारा और उसके साथ खुद नीचे बैठ गई। इस बात से नाराज जीजा ने शादी से तुरंत जाने की बात कही। जिस पर उसकी पत्नी भी तैयार हो गई। कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते ही गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद मामला थाने तक पहुंचा और महिला ने अपने ही पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि गौतम नगर सुपेला निवासी प्रार्थिया सुधा गुप्ता अपने पति सूरज गुप्ता के साथ अपने छोटे भाई देवेंद्र गुप्ता की शादी में शामिल होने तीन फरवरी को सुपेला पहुंची थी। वहां उसका पति दुल्हन के पास पहुंचा और उसके हाथ से रसगुल्ला खाने की इच्छा जताई। इस पर सुधा ने आपत्ति की और उसे अपने साथ लेकर नीचे उतर गई।

नीचे पत्नी ने जब खुद रसगुल्ला लाकर दिया तो आरोपित ने उसे फेंक दिया और शादी समारोह से तुरंत चलने की बात कही। इस पर वह भी तैयार हो गई और मांगलिक परिसर से निकलकर गाड़ी के पास चली गई। वहां पर आरोपित ने अपनी पत्नी से विवाद कर मारपीट शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने भाई को घटना के बारे में बताया। फिर मामला सुपेला थाने तक पहुंचा। सुधा गुप्ता की शिकायत पर आरोपित सूरज गुप्ता के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और मारपीट की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।