भिलाई। नईदुनिया प्रतिनिधि

पद्मनाभपुर क्रिकेट लीग में सब जूनियर वर्ग में तीसरा लीग मैच शुक्रवार को हुआ। पीसीसी रेड और पीसीसी ब्लू के बीच भि़ड़ंत हुई। इस मैच में ब्लू के कप्तान ओम चौहान ने छह विकेट लिया, जिससे रेड को ब्लू ने 80 रनों से रौंद दिया।

पद्मनाभपुर क्रिकेट क्लब (पीसीसी) द्वारा पद्मनाभपुर क्रिकेट लीग (पीसीएल) का आयोजन किया जा रहा है। पद्मनाभपुर स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहे मुकाबले में शुक्रवार को सब जूनियर वर्ग में भिड़ंत हुई, जिसमें पीसीसी रेड और पीसीसी ब्लू के बीच टक्कर हुई। इस मैच को पीसीसी ब्लू की टीम ने 80 रनों से जीत लिया।

मैच में इससे पहले पीसीसी ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट खोकर 144 रन जोड़े। इस पारी में ब्लू की ओर से बैटिंग करते हुए रेहान फारुकी ने 57, पंकज ने 26, आदित्य ने 19, पार्थ गुप्ता ने 13 रन जोड़े। वहीं इस पारी में पीसीसी रेड की ओर से बॉलिंग करते हुए गौरव ने चार, देव ने दो, एस कुमार और दिव्यांश ने एक-एक विकेट लिए।

वहीं लक्ष्‌य का पीछा करने उतरी पीसीसी रेड की टीम 64 रन में ही ढेर हो गई। रेड की ओर से बैटिंग करते हुए समीश और आदित्य ने 15-15 रन जोड़े। अन्य बल्लेबाजों ने दहाई अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। वहीं इस पारी में पीसीसी ब्लू की तरफ से बॉलिंग करते हुए कप्तान ओम चौहान ने छह ओवर में 24 रन देकर छह विकेट लिए। वहीं फारुकी ने चार विकेट लिए।

इस तरह मैच को पीसीसी ब्लू की टीम ने 80 रनों से जीत लिया।

शुक्रवार को हुए मैच में अम्पायर के तौर पर वरुण लखानी, हर्षवर्धन शर्मा, स्कोरर के रूप में ए.तिवारी और मैच रेफरी के तौर पर मनोज शुक्ला उपस्थित रहे।