भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। सुपेला थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपनी ही बेटी और भाई के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कराया है। प्रार्थिया का आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर आरोपित उससे नाराज थे और उन्होंने घर में घुसकर उसकी पिटाई की है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक सुपेला थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में रहने वाली 38 वर्षीय महिला ने दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद वो अपने दूसरे पति के साथ अपने पुराने घर में रह रही थी। मां की दूसरी शादी से नाराज बेटी ने अपने मामा के साथ मिलकर अपनी मां की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद महिला ने सुपेला थाना पहुंचकर कर अपनी बेटी और भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की है।

पत्नी की हरकतों के चलते पति की पिटाई

इधर उतई थाना क्षेत्र के ग्राम मर्रा के सतनामी पारा में भी एक अजीब घटना हुई है। जिसमें पत्नी की हरकतों के चलते पति का मार खानी पड़ी। प्रार्थी ने अपने गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया कि रविवार की रात को आरोपित ने उसके घर में घुसकर उसकी पिटाई की। आरोपित ने प्रार्थी से कहा कि उसकी पत्नी उसे लगातार फोन कर परेशान कर रही है। आरोपित ने प्रार्थी पर अपनी पत्नी को संभाल न पाने का आरोप लगाते हुए उसके पिटाई की। शिकायत पर उतई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।