बीजापुर (ब्यूरो)। बीजापुर में एक सनसनीखेज घटना में एक आरक्षक ने अपने दो साथी आरक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटनाक्रम आपसी विवाद के चलते हुआ जिसमें आरोपी आरक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से दोनों साथियों को गोली मार दी। आरोपी आरक्षक को हिरासत में ले लिया गया है।

एसपी दिव्यांग पटेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नैमेड़ थाना क्षेत्र स्थित सीएएफ कैम्प में जवानों के बीच विवाद हो गया। विवाद के चलते भंडारपुर काबेराधाम निवासी जवान संजय निषाद ने दो अन्य आरक्षकों संजय कुमार भास्कर निवासी पेंडरीखुर्द कवर्धा और सुरेंद्र कुमार साहू निवासी शिवरी नारायण जांजगीर चापा पर फायर खोल दिया। आरोपित जवान संजय निषाद ने अपनी सर्विस राइफल इंसास एलएमजी से दोनों जवानों पर गोलियां दाग दी। आरोपित संजय ने बैरक में 7 राउंड फायर किए। इस घटना में दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर ही कैम्प में अफरातफरी मच गई। साथी जवानों ने आरोपित संजय निषाद को काबू में किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी दिव्यांग पटेल ने आरोपित जवान से पूछताछ शुरु कर दी है।। सभी जवान मिंगाछल स्थित सीएएफ कैम्प में पदस्थ थे।

फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन जवानों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ।