बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रेलवे स्टेशन में गेट नंबर एक पर ऑटो ले जाने को लेकर आरपीएफ के एसआइ व ऑटो चालक के बीच जमकर विवाद हो गया और झूमाझटकी हो गई। ऑटो चालक ने मामले की शिकायत तोरवा थाने में दर्ज कराई है।

गणेश नगर निवासी ऑटो चालक मनोज कुमार टंडन बुधवार की सुबह करीब आठ बजे सवारी छोड़ने स्टेशन गया था। इस दौरान ऑटो में दिव्यांग सवारी को छोड़ने के लिए वह गेट नंबर एक तक पहुंच गया। इस दौरान वहां मौजूद आरपीएफ के एसआइ साहू ने उसे ऑटो हटाने के लिए कहा। इस पर उसने सवारी उतारकर ऑटो हटाने की बात कही। इसी बात को लेकर एसआइ ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उनके बीच जमकर विवाद हो गया। आरोप है कि एसआइ ने उसके साथ झूमाझटकी कर दी। हालांकि, कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। लेकिन, ऑटो चालक ने मामले की शिकायत तोरवा थाने में की है और कार्रवाई करने की मांग की है।

बंदूक तानने की अफवाह

ऑटो चालक से विवाद के बाद एसआइ के खिलाफ ऑटो चालक एकजुट होने लगे। विवाद बढ़ने पर एसआइ द्वारा ऑटो चालक के ऊपर बंदूक तानने की भी चर्चा रही। हालांकि, तोरवा थाना प्रभारी ने इस तरह की घटना से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि ऑटो चालक ने एसआइ पर झूमाझटकी का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।