बिलासपुर। कोनी क्षेत्र में पांच वर्षीय मासूम बच्ची को समोसा खिलाने का लालच देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित भी किशोर है। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोनी क्षेत्र की पांच वर्षीय मासूम बीते रविवार की शाम अपने घर के पास बच्चों के साथ खेल रही थी। उसी समय मोहल्ले का 17 वर्षीय किशोर वहां पहुंचा। मासूम बच्ची को देखकर आरोपित किशोर की नीयत पहले ही बिगड़ गई थी। उसने बच्ची को समोसा खिलाने का लालच दिया। मासूम उसकी बातों में आ गई।

समोसा मिलने की लालच में वह उसके साथ चली गई। इस दौरान किशोर उसे अपने घर ले गया और मौका पाकर बच्ची के साथ जबरिया दुष्कर्म किया। इस वारदात के बाद आरोपित भाग निकला। वहीं उसके चंगुल से मुक्त होने के बाद बच्ची ने आपबीती परिजन को बताई।

मासूम की बातें सुनकर परिजन भी सकते में आ गए और उनका आक्रोश भड़क गया। पहले उन्होंने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। कोनी पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट पर आरोपित किशोर के खिलाफ धारा 376(2) (क)(2) व पास्को एकट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।