बिलासपुर/लोरमी, नईदुनिया प्रतिनिधि। लोरमी क्षेत्र में बिजली की समस्या से परेशान होकर युवक ने सोशल मीडिया फेसबुक पर सीएम भूपेश बघेल के नाम पर अभद्र टिप्पणी कर दी। मामला सामने आने पर कांग्रेसियों ने युवक के खिलाफ शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवा दिया।

लोरमी क्षेत्र के ग्राम विचारपुर निवासी सुनील ध्रुव के खिलाफ कांग्रेसियों ने शिकायत कर दी। इसमें बताया गया कि उसने सोशल मीडिया फेसबुक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गाली-गलौज करते हुए अभद्र टिप्पणी की है। कांग्रेसियों की शिकायत पर लोरमी पुलिस सुनील ध्रुव को उसके गांव से थाने ले आई। उसके खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले को लेकर लोरमी में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। वहीं कांग्रेसियों के इस कृत्य की तीखी निंदा भी की जा रही है। मालूम हो कि लोरमी क्षेत्र में इस भीषण गर्मी में बिजली समस्या बढ़ती जा रही है।

भाजपाइयों ने किया विरोध

ग्रामीण आदिवासी युवक को बेवजह गिरफ्तार किए जाने पर भाजपाइयों ने विरोध शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस राज आते ही अब आमजनों की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रवि शर्मा ने कहा कि एक आम युवक बिजली की समस्या को लेकर अपना आक्रोश लिख रहा है। शिकायत के बाद भी अधिकारी उनकी समस्या का निराकरण नहीं कर रहे हैं तो इस तरह का आक्रोश भड़कना स्वाभाविक है।