बिलासपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी युवती से शहर के युवक ने पहले दोस्ती की। फिर उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। उसने बतौर पत्नी बनाकर युवती को घर में रखा अब वह शादी से इनकार कर रहा है। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित युवती थाने का चक्कर काट रही है।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी 26 वर्षीय युवती से कंस्ट्रक्शन कॉलोनी निवासी रेलकर्मी वाय जग्गा राव के बेटे धनंजय राव ने पहले दोस्ती की। मोबाइल से बात करते-करते वह कोलकाता तक पहुंच गया। इसके बाद से वह युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर युवती के परिजनों को उसकी हरकतों की जानकारी देने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। धमका कर वह युवती को बिलासपुर स्थित अपने घर ले आया। युवती ब्यूटीशियन है और जॉब करती है। युवक उसके साथ शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा।

फिर बतौर पत्नी उसे अपने घर में भी रखा। इस बीच युवती जॉब के लिए दुबई चली गई। उसका पीछा करते हुए युवक उसे धमकाने लगा। युवती के दुबई से आने के बाद युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसकी कमाई की सारी रकम भी ले लिया। फिर बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती इस मामले की शिकायत लेकर तारबाहर थाने का चक्कर काट रही है। लेकिन पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

युवक ने भी दर्ज कराई है शिकायत

युवती ने बताया कि तारबाहर थाने में उसकी शिकायत पर बयान दर्ज किया गया है। लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही है। पुलिस ने उसे बताया कि युवक ने भी उसके खिलाफ शिकायत की है। दोनों शिकायतों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।