दंतेवाड़ा। मंगलवार की दोपहर कुआकोंडा मार्ग पर ग्राम मसेनार के पास एक यात्री बस और एसटीएफ जवानों के बोलेरो वाहन में जबरदस्‍त भिड़ंत हुई। हादसे में बोलेरो में सवार सात जवान घायल घायल हो गए। जबकि बस के यात्री सुरक्षित हैं।

जानकारी के अनुसार पालनार कैंप में पदस्‍थ स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (एसटीएफ) के जवान बोलेरो वाहन में सवार होकर जा रहे थे। तभी कुआकोंडा में ग्राम मसेनार के पास सामने से आ रही एक यात्री बस से सीधी भिड़ंत हुई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि बोलेरो वाहन घूककर उल्‍टी दिशा में आ गया। वहीं बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार जवान घायल हुए हैं।

इनमें किशोर कोर्राम, कमलभान सिंह, कल्‍याण सिंह, जनेऊराम पैकरा, कुलदीप कश्‍यप, मनोज गिरी और जगन्‍नाथ को चोंटे आई है। अधिकतर को हाथ-पैर और सिर में चोट आई है। किशोर कोर्राम, कमलभान और एक अन्‍य जवान की हालत गंभीर है। उन्‍हें प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकाप्‍टर से रायपुर भेजा गया। अन्‍य जवानों का उपचार जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों की माने तो हादसे के वक्‍त दोनों वाहनों की रफ्तार काफी अधिक थी। वही सड़क चौड़ीकरण के चलते सकरे मार्ग पर दोनों वाहन के चालकों ने साइड देना मुनासिब नहीं समझा। इसी के चलते यह हादसा हुआ है। इधर हादसे की जानकारी के बाद एएसपी जीएन बघेल और कोतवाली टीआई सौरभ कुमार तत्‍काल हॉस्पिटल पहुंच घायलों को राहत दिलाने में जुटे रहे।