कसडोल, रायपुर । बीती रात दो सड़क हादसों में सात युवकों की मौत हो गई। पहली दुर्घटना मंदिर हसौद के छतौना के पास हुई, जिसमें तेज रफ्तार एक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों मौत हो गई। तीनों ग्राम बेलटुकरी के थे। पुलिस के मुताबिक युवराज नवरंगे (18) पिता गीतराम, मौसिन नारंग (19) पिता योगेश्वर तथा पिंटू धृतलहरे (22) पिता तेजराज हीरो होंडा स्पलेंडर क्रमांक सीजी 04 एमबी 0699 से मंगलवार को एक रिश्तेदार के घर मंदिर हसौद गए थे। वहां से देर रात करीब 12 बजे वापस बाइक से गांव लौट रहे थे कि हादसे के शिकार हो गए।

दूसरी दुर्घटना कसडोल के गिधौरी-रायपुर मार्ग पर डोंगरीडीह के पास हुई, जिसमें भी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चार छात्रों को टक्कर मारकर कुचल दिया। चारों दोस्त नई बाइक आने की खुशी में उसी से एक साथ घूमने निकले थे। चारों दोस्त अपने गांव डोंगरा से कसडोल आए थे।

लौटते में हादसा हो गया। मृतकों में रेमैन दास (19,) देवव्रत यादव (16), योगेंद्र वर्मा (18) व प्रह्लाद अवधेलिया (16) हैं। इनमें से दो दोस्त 10वीं और दो 11वीं की छात्र थे। हादसे की जानकारी मिलने पर मंदिर हसौद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

रात होने की वजह से मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बुधवार को तीनों की पहचान परिजन ने की। एक साथ तीन युवकों की मौत से बेलटुकरी गांव में मातम छा गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया।