दुर्गूकोंदल। नईदुनिया न्यूज

विकासखण्ड दुर्गूकोंदल अंतर्गत ग्राम कोड़ेकुर्से क्षेत्र के चाऊरगांव से ओटेकसा प्रधानमंत्री सड़क मार्ग में गिट्टीकरण, डामरीकरण के लिए स्वीकृत मार्ग में पुलिया निर्माण को छोड़ दिया गया है। प्रधानमंत्री सड़क निर्माण चाऊरगांव से ओटेकसा पांच किलोमीटर के बीच में गोड़पाल नाला का पुल निर्माण नहीं कराया गया।

ग्रामीण हीरालाल, मुकेश कुमार खर्‌रे, भुपेन्द्र भुआर्य, दुर्गेश कुमार, दिनेश कुमार, नागेश पिद्दा, मनोज कश्यप, गोपी बढ़ाई ने बताया है कि पांच वर्ष पूर्व चाऊरगांव से ओटेकसा प्रधानमंत्री सड़क मार्ग की स्वीकृत हुई। इसे लगभग छह वर्ष में पूरा किया गया। इसमें गोड़पाल नाला के पुल को नीव खोदने के बाद ठेकेदार द्वारा छोड़ दिया गया। इस संबंध में ग्राम गोड़पाल के ग्रामीणों ने ग्रामसभा, जनससमस्या निवारण शिविर, सांसद विधायक, ग्रामसुराज, लोकसुराज व जिला मुख्यालय पहुंचकर जिला कलेक्टर को भी अवगत कराया गया।

जिला पंचायत सदस्य अमिता उयके, सरपंच ललेश्वरी उयके ने विभाग के अधिकारी जिला कलेक्टर कांकेर को भेंट कर समस्या के संबंध में अवगत कराया गया मगर अभी तक उस कार्य में कार्यवाही नहीं हुआ। ग्रामीणों ने पुल निर्माण की मांग की है।