धमतरी/मगरलोड। ब्यूरो। खेत में काम करने जा रही 17 वर्षीय स्कूली छात्रा गैंगरेप का शिकार हो गई। गांव के मुक्तिधाम में चार युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मगरलोड थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा शुक्रवार को दोपहर 2 बजे काम करने खेत जा रही थी।

रास्ते में अरविंद पाल उर्फ पप्पू (24) व गीतू साहू उर्फ जीतू (26) ने उसे रोक लिया और जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर मुक्तिधाम ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद हिरेन्द्र साहू (22) और राजेन्द्र साहू (24) भी साइकिल से वहां पहुंच गए। इन दोनों ने भी अनाचार किया।

काफी समय बाद भी छात्रा जब खेत नहीं पहुंची तब परिजनों ने तलाश शुरू की। मुक्तिधाम में चारों युवकों के बीच वह नजर आई। पीड़िता के परिजनों पर नजर पड़ते ही चारों युवक भागने लगे। परिजनों ने अरविंद व हिरेन्द्र को दौड़ाकर पकड़ लिया।

छात्रा को घर लाए और मगरलोड थाने में मामला दर्ज कराकर दोनों युवकों को सुपुर्द कर दिया। शनिवार को पुलिस ने राजेन्द्र व गीतू को भी गिरफ्तार कर लिया। मगरलोड थाना प्रभारी राजकुमार सोरी ने बताया कि चारों के खिलाफ धारा 363, 376(छ) एवं 4 पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। डॉक्टरी मुलाहिजा के बाद चारों आरोपियों को शनिवार को कुरुद कोर्ट में पेश किया गया। वहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।