0 निवेशकों को राशि वापस करने बनी कमेटी

बिश्रामपुर । नईदुनिया न्यूज

पीएसीएल नामक चिटफंड कंपनी के निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर है। उच्चतम न्यायालय द्वारा पीएसीएल कंपनी के निवेशकों की धन वापसी हेतु न्यायमूर्ति आरएस लोढ़ा पूर्व मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता में गठित समिति द्वारा सेबी के माध्यम से उक्त कंपनी द्वारा खरीदी गई जमीन की बिक्री कर कंपनी के निवेशकों को धनवापसी करने का निर्देश दिया गया है। इसी तारतम्य में जयनगर टीआई तेजनाथ सिंह ने उक्त कंपनी के निवेशकों से धन वापसी के लिए संबंधित दस्तावेज जमा करने की अपील की है।

जयनगर टीआई तेजनाथ सिंह ने बताया कि उच्चतम न्यायालय द्वारा उक्त चिटफंड कंपनी के निवेशकों की धन वापसी हेतु न्यायमूर्ति आरएस लोढ़ा पूर्व मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता में समिति गठित की गई थी। समिति द्वारा सेबी के माध्यम से उक्त कंपनी द्वारा खरीदी गई जमीन की बिक्री कर ढाई हजार रुपए तक निवेश करने वाले निवेशकों की धन वापसी करने का आदेश जारी किया है। धन वापसी हेतु जरूरी दस्तावेज की स्कैन कॉपी एसएमएस के जरिए 562632 पर भेजने एवं विवरण को सेबी के वेबसाइट पर अपलोड करने तथा विस्तृत जानकारी सेबी के दूरभाष नंबर 044 3957 1985 पर भेजने की अपील की है।

उन्होंने बताया कि धन वापसी हेतु आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी नीयत की गई है। टीआई श्री सिंह ने संबंधित निवेशकों से अपील की है कि वे निर्धारित समय अवधि से पूर्व संबंधित दस्तावेज उक्त पते पर भेज दें, ताकि उन्हें उक्त कंपनी में निवेश की गई धनराशि की वापसी हो सके।