जशपुर। यहां मधुमक्खी के हमले में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के लोखंडी गांव की है। हादसे में घायल दो लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक लोखंडी गांव के निवासी बन्धन विश्वकर्मा (57 वर्ष), पत्नी जयमुनि बाई (52 वर्ष), बेटी गणपतिबाई (25 वर्ष) और दुर्गा (23 वर्ष) के साथ नजदीक स्थित जंगलबंद डिपो में रविवार की सुबह तकरीबन 6 बजे तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए गए हुए थे।

तकरीबन 8 बजे जंगल में स्थित एक पेड़ पर डेरा जमाए बैठे मधुमक्खियों ने परिवार पर हमला कर दिया। बंधन के मुताबिक एक चील ने मधुमक्खियों के छत्ते को छे डा था। मधुमक्खियों द्वारा किए गए हमले में चारों बुरी तरह से घायल हो गए।

घायल गणपति ने मोबाइल से हादसे कि सूचना अपने भाई मदन को दिया। मदन मारुति वेन लेकर जंगल पहुंचा। इस वक्त तक घटनास्थल पर मधुमक्खियों की फौज मंडरा रही थी। डरते हुए वैन से निकलकर घायल माता-पिता और बहनों को वाहन में बैठा कर घर लाया। यहां से संजीवनी एम्बुलेंस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों के मुताबिक घायलों में बंधन और गणपति की हालत गंभीर किंतु नियंत्रण में है।