Naidunia
    Monday, April 23, 2018
    PreviousNext

    संबलपुर के हर्षद दिखेंगे टीवी सीरियल 'बेपनाह' में

    Published: Wed, 14 Mar 2018 03:44 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 03:44 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कांकेर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    भानुप्रतापपुर के पास ग्राम पंचायत संबलपुर में पले बढ़े युवा हर्षद चोपड़ा ने मुंबई की माया नगरी में अपने पैर जमा लिए हैं। हर्षद एक टीवी चैनल में शुरू होने वाले सीरियल 'बेपनाह' में डेली सोप हीरो के रूप में नजर आएंगे। इसका प्रसारण 19 मार्च से शुरू होगा। हर्षद संबलपुर में पैदा हुए और कक्षा 3 तक संबलपुर में ही पढ़ाई भी की। बाद में पारिवारिक कारणों से गोंदिया और अब मुंबई में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। पिता प्रकाश चोपड़ा और मां चंदा देवी चोपड़ा हैं।

    इसके पहले हर्षद 2006 में प्रसारित सीरियल ममता में आकाश श्रीवास्तव की भूमिका, 2006 व 7 में लेफ्ट राइट लेफ्ट में कैडेट अली बेग, 2007 में अंबरधारा सीरियल में अक्षत मल्होत्रा, 2008 में जो जीता वहीं सुपर स्टार में अतिथि कलाकार की भूमिका, 2008-10 में किस देश में है मेरा दिल में प्रेम लतीफ जुनेजा और गौरव शर्मा की दोहरी भूमिका निभा चुके हैं। 2010-11 में तेरे लिए मैं अनुराग शेखर और 11-12 में सीरियल धर्मपत्नी में मोहन बाबू की भूमिका निभा चुके।

    इनकी अधिकांश सीरियलों में मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विगेंट भूमिका निभाती रही हैं। मशहूर सीरियल निर्मात्री एकता कपूर ने इनकी प्रभावी भूमिकाओं को देखते हुए इन्हें लीड रोल बेपनाह में काम दिया है। संबलपुर निवासी धर्मेन्द्र चोपड़ा के भतीजे, नीरज व दीपेश चोपड़ा के भाई हर्षद के मुख्य भूमिकाओं में आने से इलाके के कलाप्रेमियों ने हर्ष जताया है। कई छुट्टियों में संबलपुर आ चुके हर्षद ने यहां गुजारे हुए बचपन के पलों को याद करते हुए कहा कि मैं जल्द आऊंगा। भानुप्रतापपुर के राजकुमार दुबे, डाकवर मिश्रा, बिरेंद्र ठाकुर, दीपक शर्मा, रिपु दमन सिंह बैस, संतोष पांडेय आदि ने हर्षद की सफलता पर उन्हें शुभकामनाएं दी है।

    ------------------

    और जानें :  # cg news # kanker news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें