कवर्धा। शादी की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर लौट रहा था और उनके साथ में रिश्तेदार लोग भी वाहन में बैठे हुए थे। देर रात जगने के कारण चलती हुई वाहन में ड्राइवर को झपकी आ गई और रबेली की मोड में वाहन अनियंत्रित हो तालाब में जा घुसी। इस घटना में चार लोगों को जहां सामान्य चोटे आई है। वहीं दो लोगों को गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

विदाई के बाद बारात से वापस लौट रही दूल्हा-दुल्हन की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में पलट गई। जिससे दो बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए है। जबकि दूल्हा-दुल्हन को हल्की चोटें आई आई है। घटना कवर्धा जिले के ग्राम रूसे का है। घटना की जानकारी लगते हुए आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी बारातियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

ड्राइवर और एक अन्य बाराती को ज्यादा चोंटे आई है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि कवर्धा जिला के ग्राम संबलपुर से वर्मा परिवार बारात लेकर पांडातराई थाना इलाके के ग्राम सूखाताल गए थे।

गुरुवार को सुबह दुल्हन की विदाई के बाद दूल्हा राकेश वर्मा व दुल्हन सहित कार में छह लोग सवार होकर वापस लौट रहे थे, तभी ग्राम रूसे के पास मोड में कार अनियंत्रित होकर पलट गई और तालाब में जा गिरी। जिसमें दो लोगों को गंभीर चोट आई है। दूल्हा-दुल्हन को भी हल्की चोट आई है। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।