कोरबा। कोरबा में सोमवार को दो सड़क हादसे हुए। एक घटना में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से बोलेरो जा टकराई। इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं दूसरी घटना में कोयले से भरा एक ट्रेलर पलटी खा गया।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा के कटघोरा-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर रजकम्मा के पास एक बोलेरो सड़क एक ट्रेलर में जा घुसी। ये ट्रेलर ढाबे के पास बीच सड़क में ही खड़ा था। हादसे में बोलेरो में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। जानकारी के मुताबिक जायसवाल परिवार के लोग शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कटघोरा तहसीलभाटा से बिलासपुर जा रहे थे, तभी हादसा हो गया। घायलों में 6 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों को कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कोयले से भरा ट्रेलर पलटा

इसके अलावा कोरबा में एक और सड़क दुर्घटना हुई। राताखार बायपास मार्ग पर एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रेलर में कोयला भरा हुआ था। लोगों ने बताया की आज सुबह लगभग 8.15 में ट्रेलर कोयला लेकर कोरबा की ओर जा रहा था। लेकिन तेज रफ्तार की वजह से मोड़ पर पलटी था गया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर की गति और थोड़ी ज्यादा होती तो ट्रेलर सीधे घर में जा घुसता। दो दिन पूर्व एक तेज रफ्तार ट्रेलर सर्वमंगला पुल की रेलिंग तो तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरा था।