कोरबा । न्यू ईयर पार्टी में डीजे के धुन पर डांस कर रहे युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचें, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना रात लगभग 2 बजे की है। पुराने साल की विदाई और नूतन वर्ष के स्वागत में पार्टी मना रहे युवक की मौत हो जाने से सनसनी फैल गई।

घटना एनटीपीसी यमुना विहार की है। जहाँ बालको बेलगरी बस्ती निवासी 30 वर्षीय अरुण यादव अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया हुआ था। देर रात लगभग 20 की संख्या में युवा डीजे के धुन पर थिरकते रहे।

इसी दौरान अरुण यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अरुण यादव पार्टी में शराब के नशे में था और तबीयत बिगड़ने पर दोस्त उसे अस्पताल ले जाने की बात कहते रहे लेकिन वह ठीक होने की बात कहते हुए कुर्सी पर ही बैठा रहा।

जब पार्टी खत्म हुई तो सब घर जाने के लिए उसे आवाज लगाते उठाने लगे, लेकिन उसके शरीर में कोर्इ हरकत नही हुआ। वहां उसे पहले घर ले जाया गया, फिर अस्‍पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक अरुण यादव बालको के पोलटेक कंपनी में ठेकाकर्मी है और टेक्नीशियन का काम करता था। कंपनी में ही दोस्त के पिता के रिटायरमेंट और न्यू ईयर दोनों पार्टी मना रहे थे।