रायगढ़ । नईदुनिया न्यूज

चुनाव ड्यूटी में गए कृषि विकास अधिकारी के सुने मकान में चोरों ने धावा बोलते हुए हजारों का माल ले उड़े। घटना की जानकारी घर आकर अधिकारी को लगी जहां घर का ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। चोरी की वारदात के बाद अधिकारी ने चक्रधर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार अशोक कुमार सिंह बनाफर पिता राम कृष्ण सिंह बनाफर उम्र 54 वर्ष निवासी जनपद पंचायत के पीछे कृषि विभाग शासकीय आवास का रहवासी हैं। शुक्रवार को नौ नवम्बर की सुबह 08ः30 बजे रेंगालपाली चुनाव डयूटी में गया था, वही उसके परिवार के लोग भी बाहर गए हुए थे । इस बीच काम काज को निपटाने के बाद शाम 7 बजे घर पहुंचकर घर के बाहर का नजारा देख उसके होश उड़ गए थे। जहा घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा था व घर के अंदर दो अलमारी को तोडते हुए उसमें रखा सामान का अस्त व्यस्त मिला वही जांच करने पर सोने चांदी के आभूषण लगभग 30 हजार व नगद रकम 15, हजार रुपये ले उड़े।फिलहाल कृषि विकास अधिकारी के शिकायत पर धारा 454, 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

अटल चौक सारंगढ़ रोड पर मिली अज्ञात व्यक्ति के लाश

रायगढ़ । रायगढ़ अटल चौक से सारंगढ़ बाइपास के पास शनिवार दोपहर एक अज्ञात लाश मिली है। अज्ञात लाश की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर लाश की शिनाख्ती में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार करीब 2 बजे की है। रायगढ़ के अटल चौक बाईपास से सारंगढ़ रोड की ओर जाने वाली सड़क पर अंबिका ट्रेडर्स के सामने एक अज्ञात लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस प्रधान आरक्षक अरूणा चौरसिया द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। बहरहाल अब तक लाश की कोई पहचान नहीं हो पाई है।