Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    'लोगों की एकता से बनी है ग्राम भलेसर की अलग पहचान'

    Published: Sat, 14 Jan 2017 06:32 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 06:32 PM (IST)
    By: Editorial Team

    महासमुंद। ब्यूरो

    ग्राम भलेसर के नयापारा में छेर-छेरा त्योहार के अवसर पर मड़ई मेला एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया। मुख्य अतिथि जनपद सदस्य एवं सांसद प्रतिनिधि योगेश्वर चंद्राकर ने ग्रामीणों को छेर-छेरा पर्व की बधाई देते हुए कहा कि ग्राम भलेसर की पहचान यहां के मीठे अमरूद और लोगों की एकता के कारण है। उन्होंने सरल मेहनती और स्वभाव की तारीफ की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद सदस्य किशन देवांगन ने की। विशेष अतिथि के रूप में किसान मोर्चा मंत्री माखन सिन्हा, सेवाराम सिन्हा, लगनू पटेल, हेमलाल, अजय पुनीत, नरेंद्र, सुखनंदन, मंशाराम सिन्हा, पन्ना यादव उपस्थित थे।

    कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने मां सरस्वती के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। उपरांत गांव के युवाओं ने अतिथियों का पुष्पाहार से स्वागत किया। इस अवसर पर बच्चों द्वारा हिन्दी एवं छत्तीसगढ़ी गीतों पर आकर्षक नृत्य की प्रस्तुति दी, जिसे अतिथियों ने खूब सराहा।

    ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि चंद्राकर ने सड़क की आवश्यकता के बारे में बताया कि सरकार संबंधित विभाग से इस विषय में प्राप्त प्रस्ताव को शीघ्र आगामी बजट में जोड़ने के लिए प्रयास करेगी। आज जिस तरह सरकार हर गांव को रोड से जोड़ने, पेयजल, सिंचाई और शिक्षा को लेकर विभिन्न जनकल्याणकारी योजना के माध्यम से पूर्ण कर रही है। इसकी भी स्वीकृति शीघ्र दिलाने की बात कही। साथ ही भाजपा के उज्वला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ भारत मिशन, सरस्वती साइकिल योजना एवं प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना की जानकारी दी। साथ ही लोगों को सीसी रोड एवं सामुदायिक भवन की स्वीकृति के लिए बधाई दी।

    --

    और जानें :  # mahasamund news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें