कोरबा। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को 22 राज्यों में हारी हुई टीम का कोच बताते हुए कहा कि लगातार खराब परफॉरमेंस वाली टीम का कोच बदल दिया जाता है। यहां कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल जैसे कोच से प्रशिक्षण ले रहे हैं।

शुक्रवार को कोरबा में विकास यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री डॉ रमन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दो दिनी छत्तीसगढ़ यात्रा पर तंज कसे। राहुल के भय और आतंक की बात पर देश की तुलना पाकिस्तान से किए जाने पर सीएम ने कहा कि राहुल हार से काफी हताश हैं, अपनी हार की वजह ढूंढ़ रहे हैं। वे कार्यकर्ताओं को क्या ट्रेनिंग देंगे, खुद ही जहां जाते हैं, वहां का बंटाधार हो जाता है।

सीएम ने कहा कि हम राज्य में विकास यात्रा निकाल रहे हैं और राहुल गांधी विकास ढूंढ़ने निकल रहे। दरअसल उनकी दुकान बंद हो चुकी है, केवल दुकान के आगे बोर्ड लगा हुआ है, कोई खरीदार पहुंच नहीं रहा। किसानों की कर्जा माफ करने की घोषणा पर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस के झूठे वायदे करने से जनता वाकिफ हो चुकी है। झूठ का सहारा यूपी में भी लिया गया, लेकिन इसके बाद भी राहुल अपने घर अमेठी को नहीं बचा सके। कर्नाटक भी हाथ से चला गया है, दिल्ली में एक विधायक भी नहीं है। देश के 75 फीसद हिस्से में कांग्रेस का सफाया हो चुका है। कांग्रेस ट्रिपल पी यानी पंजाब, पुडुचेरी व परिवार की पार्टी बन कर रह गई है।