रायगढ़ । नुवाखाई पूजा के दौरान देव स्थल में पेशाब करने से उपजे विवाद में चार लोगों ने एक ग्रामीण को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात लैलूंगा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार शंकरराम पिता जगतराम थाना लैलूंगा ग्राम बरटागर टोला भट्ठीडांड निवासी है। वह खेती किसानी करता है।

शंकर के पिता जगतराम गांव में बैगा का काम करता है। रविवार गांव में लोग नया खाई का त्योहार मना रहे थे। पूजा पाठ करने के लिए बैगा जगतराम, धरमराम, जयलाल, चमार सिंह, आनंदराम, ठन्डूराम, मंगलूराम को बुलाया गया था।

लोग पूजा करने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान आनंदराम ने शराब के नशे में पूजा स्थान पर पेशाब कर दिया। इस पर आनंदराम के पुत्र ठन्डूराम ने उसकी हाथ-मुक्का से पिटाई कर दी। इसी बीच बैगा जगतराम ने भी एक थप्पड आनंदराम को मार दिया। इससे विवाद बढ़ गया। शंकरराम अपने पिता जगतराम का बचाव करने लगा। इससे नाराज आनंदराम, ठण्डू राम तथा मंगलूराम ने शंकरराम को मारने दौड़ाया।

इस पर शंकर राम भागकर चौकीदार पिताम्बर के पास पहुंचा और उसे घटना की जानकारी दी। मार खाने के डर से शंकरराम अपने परिचित विगनुराम के घर रूक गया। सोमवार की सुबह जब शंकरराम अपने घर गया तो उसने देखा कि जगतराम मृत पड़ा था।