0 शराब बना सड़क दुघर्टना का सबब,चोटिल का चल रहा है गहन चिकित्सा

पᆬोटो क्रमांक 18 आरजीएचपी 04

रायगढ़। नईदुनिया न्यूज

खरसिया मुख्य मार्ग में बारात से लौट रहे दो बाइक के आपस में टकराने का मामला सामने आया है इस हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई है तो दूसरे को घायल अवस्था में मेकाहारा रिफर किया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक राठिया पिता जगत राम राठिया (40) जाड़ापाली थाना खरसिया निवासी है। अशोक अपनी बाइक क्रमांक सीजी 13 एफ 0920 में परिचित के यहां जोबी थाना क्षेत्र से सटे ग्राम में वैवाहिक कार्यक्रम बरात में शामिल होने आया था। वही सीजी 11 एडी 5367 ड्रीम युगा वाहन में रथ राम सिदार (31) पतरापाली जांजगीर चाम्पा सक्ति निवासी है । रथराम भी अपने रिश्तेदार के यहां ग्राम जोबी के पास शादी में शामिल होने आया था। इस बीच दोनो वाहन की भिड़त शुक्रवार रात्रि 8 बजे के आसपास हुई है।

सड़क दुर्घटना के बाद घायलों को राहगीरों ने डायल 112 के माध्यम से सिविल अस्पताल खरसिया लाया गया। सड़क दुर्घटना में घायल अशोक के सिर हाथ पैर में अंदरूनी एवं शरीर के बाहरी हिस्से गंभीर चोट आई थी इस कारण उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सड़क दुघर्टना में रथराम को भी गंभीर चोटे आई थी इस कारण मेडिकल कालेज हास्पिटल रायगढ़ रिफर कर दिया गया जहां उसकी गहन चिकित्सा की जा रही है । डाक्टरों के मुताबिक रथराम की हालत नाजुक है। घटना के बारे में डाक्टरों ने यह भी बताया कि दोनों मोटरसाइकिल चालक अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन किए थे। वही घटना आमने सामने से भिड़ंत हुई है या फिर आगे पीछे से इस बारे में पता नही चल सका है।