रायगढ़। शहर में आधी रात को संजय कॉम्पलेक्स में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद नगर निगम की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। बताया जा रहा है कि आग की वजह से दो सिलेंडर फट गए और होटल से लगी करीब 6 दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। उधर गुरुवार तड़के चार बजे कलेक्टर बंगला के पीछे आइसक्रीम गोदाम में आग लग गई। आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी थी। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आसपास के सटे गोदामों में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसके पहले की आग फैलती दमकल की टीम द्वारा आग पर काबू पा लिया गया। शहर में दीवाली के दिन दो आगजनी की घटना से पूरा शहर बार फिर सहम गया था।

आधी रात अधिकारी पहुंचे

सब्जी मार्केट में आग लगने की सूचना मिलते ही आधी रात जिला पुलिस कप्तान सहित प्रशासनिक अधिकारी मामले की गंभीरता देखते हुए घटना स्थल पहुंचे। विदित है कि गत वर्ष संजय मार्केट में आगजनी के भयावह मंजर से पूरा शहर सहम गया था। जिसमें लाखों का नुकसान व्यापारियों को उठाना पड़ गया था। वही संजय मार्केट में बीते 5 दिन में आगजनी दो घटना हो चुकी हैं।