रायगढ़ । कोतरारोड इलाके में एक परिवार के तीन लोगों द्वारा नीद की दवाई अत्यधिक मात्रा में सेवन करने से महिला सहित दो बच्चे की हालत बिगड़ गई, जिन्हें डायल 112 के जबांज जवानों ने संकरी गली से मशक्कत करते हुए कंधे पर लादकर पुलिस वाहन में बैठाया, वही सभी को इलाज के लिए मेकाहारा में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड क्रमांक 5 नवापारा सुबह लगभग 11: 30 बजे महिला अनिता वस्त्रकार समेत उसके दो बच्चों ने नींद की हाइडोज़ दवाई खा ली, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। उक्त घटना के बाद घर आए महिला के पति ने दरवाजे को काफी देर तक खटखटाया गया परंतु अंदर से कोई प्रतिक्रिया नही आने पर महिला का पति डायल 112 को सूचित कर मामले से अवगत कराया।

जब डायल-112 के जवानों ने घर का कुंडी तोड़कर अंदर गए तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। कमरे से पुलिस को एक दवाई का पत्ता मिला है, जो पूरी तरह से खाली है और तीनों अलग अलग स्थान में अचेत अवस्था मे पड़े मिले।

डायल- 112 की टीम ने कमरे से बाहर निकालते हुए कंधे पर लाद कर राइनो वाहन बिठाया और बिना समय गवांए मेकाहारा अस्पताल इलाज के लिए भर्ती किया, जहां तीनों का सघन इलाज जारी है।