रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर गलत बयानी का आरोप लगाते हुए चुनौती दी है कि वे या तो साबित करें की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मेरी किसी चिटफंड कंपनी में हिस्सेदारी है, अन्यथा कुर्सी छोड़ें।

कौशिक ने कहा कि बघेल झूठ बोलने के सारे कीर्तिमान ध्वस्त करने के चक्कर में अपने पद की गरिमा के विपरीत आचरण कर रहे हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि यह साबित करके बताएं अगर उन्होंने साबित किया तो हम राजनीति से संन्यास लेने तैयार हैं। यदि भूपेश बघेल अपने आरोप को साबित नहीं कर पाए तो वह मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार रहें।

कौशिक ने कहा कि प्रदेश की जनता को गुमराह करके सत्ता में आए बघेल ने अपने सारे चुनावी वादे दरकिनार कर दिए हैं। बघेल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में जनता से जो भी वादे किए थे, उनमें से कोई वादा पूरा नहीं हुआ है। वादों के नाम पर केवल छलावा किया गया है।

कौशिक ने पूछा कि युवा पीढ़ी को जिस भत्ते का सपना दिखाया गया था भूपेश बताएं कि वह कहां है। मातृ शक्ति से वादा किया गया था कि पूर्ण शराबबंदी लागू की जाएगी, लेकिन भूपेश राज में पानी के पाउच में शराब बिक रही है। जनता पूछ रही है कि शराबबंदी का वादा और युवाओं का भत्ता कहां गया।