रायपुर। राज्य प्रशासनिक सेवा के पुरुष व महिला अफसर सोमवार को राजधानी में कथित रूप से रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। तेलीबांधा एयरपोर्ट रोड स्थित एनटीपीसी के गेस्ट हाउस के बंद कमरे में प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया। उन दोनों को किसी और ने नहीं,बल्कि पुरुष अफसर की मजिस्ट्रेट पत्नी ने पकड़ा। इसे लेकर जमकर बवाल मचा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप अयोग्य मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले में पदस्थ राज्य प्रशासनिक सेवा के शादीशुदा अफसर का वहीं पदस्थ एक महिला अफसर से प्रेम हो गया था। दोनों अफसर सोमवार को तेलीबांधा एयरपोर्ट रोड स्थित एनटीपीसी की फ्लावर वैली कॉलोनी के बंगला नंबर 22 गेस्ट हाउस में रुके थे। इस बात की जानकारी अफसर की मजिस्ट्रेट पत्नी को हुई तो वह रात में वहां जा धमकी और हंगामा करने लगी। जब पति का कमरा खुलवाया तो प्रेमिका अधिकारी उसके पति के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक स्थिति में थी। इसके बाद दोनों महिलाओं के बीच झूमाझटकी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पति की इस हरकत पर पत्नी ने थाने में एफआइआर दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आपसी मामला बताकर पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य अपराध नहीं होने के चलते कोर्ट जाने की सलाह दे दी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक मजिस्ट्रेट पत्नी एफआइआर दर्ज कराने पर अड़ी थी, लेकिन अफसर पति ने मिन्नतें कर आखिरकार उसे मना लिया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी समझाइश देकर विवाद को शांत कराया।