रायपुर। जी टीवी पर पारिवारिक सीरियलों की नई श्रृंखला आने वाली है, जो दर्शकों को बांधे रखेगी। आने वाले दिनों में ये सीरियल्स प्रसारित होने लगेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ सामाजिक सीख भी देंगे। यह कहना है जी टीवी मार्केटिंग मैनेजर पीआर अंकिता अंथोनी का। मुंबई के एक पांच सितारा होटल में जी टीवी द्वारा आयोजित एक प्रेस वार्ता में जी से जुड़े कार्यकारियों ने आने वाले धारावाहिकों की नई श्रृंखलाओं की जानकारी दी। इस मौके पर जी पर प्रसारित होने वाले कई सीरियल के कलाकारों ने बड़ी संजीदगी के साथ बातचीत की।

लोकप्रिय धारावाहिक जोधा-अकबर में महाम अंगा की भूमिका निभाने वाली अश्विनी कलसेकर भी आई थीं। उन्होंने पत्रकारों से कहा-कलाकार हूं, मुझे हर तरह के रोल करना पसंद है। जोधा अकबर में महाम अंगा की मौत के साथ ही उनकी भूमिका भी खत्म हो गई है। इसे बहुत मिस करूंगी। जी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। फिलहाल थोड़ा आराम करने के बाद मेरी तमन्नाा अच्छी बहू का किरदार निभाने की है। यानी बिना निगेटिव रोल भी करना चाहूंगी।

कुछ नमूनों ने बिगाड़ा पवित्र रिश्ता का टेस्ट

पवित्र रिश्ता की दबंग सास उषा नारकरणी अब इस सीरियल्स में दिखाई नहीं देगी, क्योंकि सितम्बर के अंत तक यह सीरियल्स बंद हो जाएगा। उषा नारकरणी उर्फ उषा ताई ने बिना किसी का नाम लिए यह कहने में जरा भी संकोच नहीं किया कि इस शो का टेस्ट कुछ नमूनों की बेवकूफी के कारण बिगड़ा। उनका कहना था कि इस सीरियल की वजह से ही पूरी दुनिया मुझे जानने लगी है। वहीं भाई-बहन के अनोखे प्यार बयां कर रहे बंधन सीरियल की हैप्पी बिगनिंग के बाद विलन की इंट्री होने वाली है। विलेन के रोल में अनिरुद्ध दवे जल्द ही सामने आएंगे। उनकी इंट्री से इस सीरियल में नई जान आएगी। कुछ अन्य सीरियल के कलाकार हिमांशु सोनी, अनुराग देव, राजीव खेर(अनुपम खेर के भाई) आदि ने भी अपने अनुभव पत्रकारों से शेयर किए।