रायपुर। रियल इस्टेट के क्षेत्र में बहुचर्चित कंपनी सिंघानिया बिल्डकॉन द्वारा नवरात्रि एवं अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य 13 एवं 14 अक्टूबर को अपना बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट हर्षित फार्चुना की लॉन्चिंग कर रही है। कंपनी के सीएमडी सुबोध सिंघानिया ने बताया कि उनका यह प्रोजेक्ट एम्स के निकटतम अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं से परिपूर्ण प्रोजेक्ट 'हर्षित फार्चुना' का

की लॉन्चिंग की जा रही है। कार्यक्रम के अंतर्गत बुकिंग कराने पर पर लॉन्चिग मूल्य के साथ-साथ 5 गोल्ड काइन तक उपहार प्रदान किया जा रहा है। इसके साथ ही एसबीआई, पीएनबी, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक आदि द्वारा तत्काल फाइनेंस की सुविधा है। उन्होंने बताया कि हर्षित फार्चुना अत्यधिक सुविधाओं से सुसज्जित बहुमंजिला आवासीय कॉलोनी है।

जीके होंडा कार्स में डिलिवरी शुरू

छत्तीसगढ़ में होंडा कार्स की नई डीलरशिप जीके होंडा के नाम से शुरू हुई। तेलीबांधा स्थित इस शोरूम में डिलिवरी भी शुरू हो गई है। डाइरेक्टर पुनीत पारवानी ने बताया कि यहां एंट्री लेबल की ब्रियो से लेकर हाई एंड एसयूवी सीआरयू तक है। उनका यह शोरूम आधुनिक तकनीक से लैस वर्कशॉप है। यहां एक ही छत के नीचे सेल्स, सर्विस, स्पेयर, एक्सचेंज व फाइनेंस की सुविधा है। जीके होंडा शुरू से ही ग्राहक संतुष्टता का विशेष ध्यान रखता है। उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन में ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अभी तक त्योहारी सीजन के लिए 100 से अधिक बुकिंग हो चुकी है।