राजनांदगांव। नईदुनिया प्रतिनिधि

मोहारा शिवनाथ नदी पुल से पहले सड़क किनारे लगे रेलिंग को तोड़ते हुए पोल्टी फार्म की मालवाहक सीजी 08 एबी 6012 अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना शनिवार सुबह करीब सवा नौ बजे की है। पलटे मालवाहक में चालक फंस गया था, जिससे आसपास के रहवासियों ने बाहर निकाला और 112 की मदद से उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई है।

मोड़ में अनियंत्रित हुआ वाहन

शिवनाथ नदी मोहारा के आसपास रहने वाले लोगों ने कहा कि मालवाहक काफी तेज रफ्तार में था। सिंगदई चौक होते हुए जब वाहन नदी के लिए मुड़ा तो मोड़ पर ही मालवाहक अनियंत्रित हो गया। चालक रफ्तार पर कंट्रोल नहीं कर सका जिसके कारण मालवाहक सड़क किनारे लगे रेलिंग को तोड़ कर नीचे झाड़ियों में पलट गई।

मोहारा रोड में बढ़ा खतरा

नंदई से मोहारा-सिंगदई चौक तक रोड चौड़ीकरण होने के बाद से यहां खतरा बढ़ गया है। लगातार हादसे हो रहे हैं। बीते दिनों ही मोहारा ओवरब्रिज के पास बाइक सवार तीन युवकों को डंफर ने ठोकर मार दी थी, जिसमें बाइक के पीछे बैठे टटेंगाभरदा निवासी एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी। मोहारा रहवासियों ने लगातार हो रहे हादसे को देखते हुए नंदई से सिंगदई चौक तक चौराहों के पास ब्रेकर बनाने की मांग की है।