Naidunia
    Tuesday, February 20, 2018
    PreviousNext

    नक्सली कैंप ध्वस्त, फोर्स से लूटी 8 बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद

    Published: Wed, 14 Feb 2018 08:01 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 08:29 PM (IST)
    By: Editorial Team
    naxal camp 2018214 202257 14 02 2018

    सुकमा। जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के ग्राम नगारम के जंगल में बुधवार को हुई मुठभेड़ में एसपी अभिषेक मीणा ने तीन-चार नक्सलियों के गंभीर रूप से घायल होने का दावा किया है।

    वहीं मंगलवार शाम को फोर्स ने कुकानार थाना क्षेत्र के जोंगेरास की पहाड़ी पर नक्सली कैंप ध्वस्त कर वहां से 8 बुलेट प्रूफ जैकेट, हथियार व अन्य नक्सली सामग्री बरामद की है। पुलिस के मुताबिक अप्रेल 2014 में टाहकवाड़ा मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 12 जवानों के शहीद होने के बाद ये जैकेट लूटी गई थी।

    कुकानार थाना प्रभारी सलीम खाखा की अगुवाई में डीआरजी व जिला पुलिस की टुकड़ी मंगलवार सुबह जोंगेरास, कुन्न् व पुसगुन्न् इलाके की ओर सर्चिंग पर निकली थी। जोंगेरास की पहाड़ी पर डिवीजनल कमेटी मेंबर जगदीश की मौजूदगी की खबर थी। फोर्स के पहुंचते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई पर नक्सली भाग गए। मौके से 8 बुलेट प्रूफ जैकेट, इंसास राइफल की खाली मैग्जीन, लगभग 5 सौ नग डेटोनेटर, कई नग टिफिन बम, प्रेशर आईईडी, जिलेटिन रॉड आदि बरामद किया है।

    बीजापुर में 6 नक्सली गिरफ्तार

    बीजापुर जिले में फोर्स ने कुटरू थाना क्षेत्र के टुगेली से 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। इन पर ग्रामीण की हत्या सहित कई संगीन अपरा दर्ज हैं। कोर्ट में पेश कर इन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं केतुलनार में स्थायी वारंटी हड़मा पोयाम को दबोचा। इस पर सहायक आरक्षक सुकलू गोटा की हत्या का आरोप है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें